बुधवार, 9 फ़रवरी 2011

इसाई संस्थाओं को डराता उनका पाप

इसाई संस्थाओं को डराता उनका पाप
ऑल इंडिया कैथोलिक यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जॉन दयाल की तरफ से एक प्रेस नोट जारी किया गया की नर्मदा कुम्भ में आने वाले लोग ईसाई प्रार्थना सभा में बिघ्न डालने की कोसिस की जा रही है एसा आरोप उन्होंने नर्मदा कुम्भ के अयोजके पर लगया । लेकिन कोई प्रमाण न दे सके .प्रमाण दे भी नहीं सकते इसलिए की कोई एसी बात नहीं है ।
उनके मन का ये जो डर है ये सभी ईसाई संस्थाओ का है । उनके अपने किये गए धर्मांतरण , राष्ट्रान्तरण का पाप उनको अब सताने लगा है । उसी तरह से जैसे चोर हर खटकते हुए वास्तु से डरता है को जाग न जाये ।
ईसाई संस्थाओ ने जो पाप की गंगा भाई उसको धोने के लिए प्रभु ईसा को फिर से धरती पर आना होगा । जिस तरह से चर्चो में बच्चो बच्चियों का बलात्कार किया गया , छिपाया गया सारीदुनिया अब जानती है ,जॉन दयाल प्रार्थना है अब बंद करो प्रभु ईसा मसीह को मत बदनाम करो । नर्म कुम्भ से तमाम गरीब लोग जगेगे जिनका ईसाईयत के नाम , ईसा केनाम पर शोषण हुवा , वो गरीब उठा खरे हो रहे है जिनकी गरीबी का फायदा उठा कर धोखेसे धर्मं परिवर्तन कर उनको पाप के गर्त में धकेल दिया गया मिस्टर जॉन मत अपने किये गए पापो से ईसा मसीह तेरे पापो को ध्नोने केलिए फिर से अवतार लेगे । अगर नहीं लेगे तो भारत की जनता तेरे जेसे पापियों को अब बर्दास्त करने वाली नहीं जय हिंद जय भारत .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें