शुक्रवार, 12 नवंबर 2010

सुदर्शन जी ने सत्य जानना चाहा तो कांग्रेस सत्य बतालावो

सुदर्शन जी ने सत्य जानना चाहा तो कांग्रेस सत्य बतालावो
सुदर्शन जी का प्रश्न आज हर भारतीय के मन की बात है । आज भी हम भारतीय सत्य नहीं जानते की हमरी प्रिय नेता इन्द्रा जी को गोली लगने के बात क्या क्या हुवा ? उनको इतनी देर बाद क्यों हस्पताल ले जाया गया ? उनकी सुरक्षा में कहा से चूक होगयी ? क्या क्या हमरे प्रिय नेता की हत्या एक संयोग मात्र था , या उनकी हत्या एक सुनियोजित थी ? अगर सुनियोजित थी तब हामारी सुरक्षा के संगठन इतने लापरवाह थे की पता नहीं लगा सके । उनकी इस हत्या में ओर कोण से लूग थे ?उनके नाम का खुलासा आज तक किस लिए नहीं हुवा ? उस समय उनके परिवार के सदस्य क्या कर रहे थे ?
ये सरे सवाल जो सुदरसन जी रखे ये उनके ही नहीं हम सभी भारत वासियों के है हांजानना चाहते ।
जहा तक हमारे प्रिय नेता श्री राजीव जी की बात है । हम सभी जानना कहते है की साये कीतरह चलने वाली श्री मति सोनिया गाँधी उस वक्ता क्यों उनके साथ नहीं थी ? ये एक संयोग था या कोई सुनियोजित चाल थी ?
जहा तक मुझे पता है सुदरसन जी हर समय सालो से इस सवाल का जबाब पुछा रहे है , उनके मन की पीड़ा है एक व्यक्ति जो अपना पूरा जीवन राष्ट्र को समर्पित किया है उसके मन में जरूर पीड़ा होगी की उसके देश का एक युवा नेता की न्रिसंस हत्या कर दीगयी , उसके देश के एक प्रिय नेता की न्रिसंसा हत्या उसके ही अंगा रक्षको के द्वार की गयी उनके मन की पीड़ा , उनके प्रश्नों का जबाब दिए बिना चारो तरफ आतंक फेला कर तथा कथित नेता उनको धमकी देते है इससे सुदरसन जी डरने वाले नहीं है । अगर वो डरते है तो डरे ये प्रश्न सभी भारतीय जनता का है जो सब दिन उठाएगी कांग्रेस को सोनिया को सभी को देना होगा ।
कांग्रेस सोचती है सुदरसन जी को अधर बना कर उन तमाम घोटाले जो हो रहे है उनको छिपा लेगी वो भी अब छिपाने वाले नहीं । कांग्रेस होश में आओ भारतीयों के प्रश्नों का उत्तर बतालावो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें